पीएम मोदी को राखी बांधने वाली 104 वर्षीय बहन का निधन

नई दिल्ली। देश के प्रधानमंत्री का बहन का धनबाद में निधन हो गया है। वो 104 वर्ष की थीं। शनिवार को पीएम मोदी की बहन शरबती देवी का निधन हो गया। वह झारखंड के धनबाद में रहतीं थीं। धनबाद बैंक मोड़ के होटल वीआईपी स्थित आवास पर उन्होंने अंतिम सांस ली।

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

बता दें कि शरबती देवी ने 50 साल पहले अपने भाई को खो दिया था। गुजराती मूल की सरबती देवी ने अपने भाई को करीब 50 साल पहले कैंसर की वजह से खो दिया था। जिसके बारे में उनके बेटे ने पीएम मोदी को चिट्ठी लिखकर इस बारे में बताया। जिसके बाद पीएम मोदी ने उन्हें अपने यहां आमंत्रित किया और राखी बंधवाई थी।

जिस वक्त पीएम मोदी ने शरबती देवी से राखी बंधवाई थी। उस समय पीएमओ की तरफ से भी उनकी तस्वीर पोस्ट की गई थी। पिछले वर्ष प्रधानमंत्री के बुलावे पर सरबती देवी ने नई दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राखी बांधी थी।

गौरतलब है कि प्रत्येक रक्षाबंधन के अवसर पर राष्ट्रपति और प्रधानमंत्री तक बच्चों से राखी बंधवाते हैं। पिछले साल इसी मौके पर पीएम मोदी ने शरबती देवी की इच्छा के मुताबिक उन्हें पीएम कार्यालय में बुलाकर राखी बंधवाई थी।

यह भी पढ़ें-

ग्लैमर की दुनिया की ये महिला कलाकार जिन्होंने खुदकुशी कर ली

हरियाणा के फरीदाबाद में लड़की के भूत ने बताया अपने कब्र का पता

क्या आपको पता है कि इन चार समय पर नहीं मापना चाहिए वजन


मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें और ट्विटरगूगल प्लस पर फॉलो करें

Join whatsapp group Join Now
Join Telegram group Join Now

Follow us on Google News

देश और दुनिया की ताजा खबरों के लिए बने रहें हमारे साथ। लेटेस्ट न्यूज के लिए हन्ट आई न्यूज के होमपेज पर जाएं। आप हमें फेसबुक, पर फॉलो और यूट्यूब पर सब्सक्राइब कर सकते हैं।


Follow WhatsApp Channel Follow Now